रायपुर

Gambling in Babylon Raipur: रायपुर के होटल बेबीलोन कैपिटल में गुपचुप चल रहा था जुआ, पुलिस ने छापा मारकर

Gambling in Babylon Raipur: रायपुर के होटल बेबीलोन कैपिटल में चल रहे हाईप्रोफाइल जुए के अड्डे पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. छापेमारी तब की गई जब होटल के कमरा नंबर 115 में जुआ खेला जा रहा था. कार्रवाई के दौरान

रायपुर,Gambling in Babylon Raipur: राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र स्थित होटल बेबीलोन कैपिटल में सोमवार देर रात पुलिस ने 10 लोगों को जुआ खेलते रंगेहाथ पकड़ा। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 1 लाख 98 हजार रुपये जब्त किये. आरोपियों में कई प्रभावशाली लोग और कारोबारी शामिल हैं. पुलिस ने बेबीलोन कैपिटल के मालिक के खिलाफ भी अपराध दर्ज किया है. होटल बेबीलोन कैपिटल के कमरा नंबर 115 में बड़ा जुआ चल रहा था. इसकी जानकारी एंटी क्राइम एवं साइबर यूनिट और तेलीबांधा पुलिस को मिली। इसके बाद टीम ने होटल में छापा मारा. यहां कमरे में लोग जुआ खेलते मिले।

हाईप्रोफाइल जुए का पर्दाफाश (Gambling in Babylon Raipur)

रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र स्थित होटल बेबीलोन कैपिटल में चल रहे हाईप्रोफाइल जुए के अड्डे पर सोमवार रात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. छापेमारी तब की गई जब होटल के कमरा नंबर 115 में जुआ खेला जा रहा था. पुलिस को इस गुप्त गतिविधि की जानकारी एंटी क्राइम और साइबर यूनिट के माध्यम से मिली थी, जिसके बाद तेलीबांधा पुलिस और साइबर यूनिट की संयुक्त टीम ने योजनाबद्ध तरीके से होटल में छापेमारी की.

पुलिस ने 10 लोगों को जुआ खेलते रंगे हाथ पकड़ा

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से 10 लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. इन गिरफ्तार लोगों में कई प्रभावशाली लोग और स्थानीय व्यवसायी भी शामिल थे. हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी का नाम उजागर नहीं किया है, ताकि जांच प्रभावित न हो. पुलिस ने होटल के कमरे में चल रहे जुए के अड्डे से कुल 1 लाख 98 हजार रुपये नकद जब्त किए हैं, जो वहां मौजूद लोगों द्वारा दांव पर लगाए गए थे.

पुलिस की छापेमारी के बाद गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की गई और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई. लेकिन, रात करीब दो बजे सभी आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया गया.

उनके खिलाफ कार्रवाई की गई

पुलिस ने ऋत्विक भंसाली, पारस वाधवा, यश चावला, ऋषभ भंसाली, दर्शन मुलवानी, गौरव गोलछा, अक्षय सचदेव, पंकज चावला, निखिल जगताप और होटल बेबीलोन कैपिटल के मालिक निखिल सिंघानिया के खिलाफ कार्रवाई की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रात दो बजे सभी को रिहा कर दिया.

होटल मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज

पुलिस ने इस मामले में होटल मालिक के खिलाफ भी आपराधिक मामला दर्ज किया है. माना जा रहा है कि होटल प्रबंधन को इस अवैध गतिविधि की जानकारी थी, लेकिन उन्होंने इसे रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया. पुलिस अब होटल मालिक से भी पूछताछ कर रही है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है कि इस जुए के अड्डे में और कौन लोग शामिल थे और यह किस स्तर तक फैला हुआ था.

Related Articles

Back to top button